हेड कांस्टेबल के द्वारा महिला को थप्पड़ मारने के मामले में सिख समुदाय ने भिवाड़ी एसपी को घेरा, थाना अधिकारी और पार्षद के निलंबन की मांग

bhiwadi woman misbehaved by phoolbagh than police

भिवाड़ी: हेड कांस्टेबल ने महिला को थप्पड़ मारा। इसके बाद सिख समुदाय के लोगों ने भिवाड़ी एसपी को घेरा। उन्होंने थाना अधिकारी की निलंबन मांगी।

शनिवार को भिवाड़ी के फूल बाग थाने में एक महिला आई। उसने थाने के हेड कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत की। लेकिन हेड कांस्टेबल ने उसे थप्पड़ मारा। कल भिवाड़ी एसपी ने हेड कांस्टेबल को निलंबित किया। उन्होंने महिला थाना अधिकारी को जांच के लिए सौंपा।

आज सिख समाज ने अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कुलवंत सिंह अध्यक्ष के नेतृत्व में एकता दिखाई। उन्होंने भिवाड़ी एसपी के पास जाकर नारेबाजी की। उन्होंने लिखित में एसपी को ज्ञापन दिया।

महिला के साथ गली गलोच और बदसलूकी का आरोप

साथ ही, उन्होंने थाना अधिकारी को भी निलंबित करने की मांग की। जिस तरीके से महिलाओं के साथ थानधिकारी सहित अन्य पुलिस वालों ने बद्दी बद्दी गालियां दी हैं उन गालियों को हम नहीं सहेंगे तथा हम मांग करते हैं कि थाना अधिकारी को निलंबित किया जाए तथा इन दोनो पर केस दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाए। उन्होंने पार्षद को भी सस्पेंड करने की मांग उठाई।

वे चाहते हैं कि उस पर कार्रवाई हो। अगर ऐसा नहीं होता, तो वे मुख्यमंत्री से तथा डीजीपी से मिलने जाएंगे। उन्होंने अपनी मांग को लेकर कई सिख समाज के लोग इकट्ठा हुए।

उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के साथ बातचीत की। उन्होंने उन्हें इस मामले की गंभीरता पर ध्यान देने की अपील की। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Spread the love
See also  भिवाड़ी जल भराव: सात माह बाद भी पानी ही पानी, सत्ता बदली पर हालात नहीं, शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *