पाकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की अंजू शिफ्ट हुई दिल्ली, बच्चो और पति की ताज़ा अपडेट

anju from bhiwadi, pakistan returned

अंजू, जिन्हें फातिमा के नाम से भी जाना जाता है, वर्तमान में दिल्ली में रह रही हैं। पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू, जिन्हें अब दिल्ली में नौकरी मिल गई है, वहां अपने दो बच्चों के साथ रह रही हैं। अंजू का कहना ​​है कि वह 8 घंटे तक ऑफिस में काम करती हैं, और उसके बाद भी घर पर ऑनलाइन काम करती हैं। इस समय में, वह अपने छोटे बेटे को साथ लेकर ऑफिस जाती हैं, जबकि उनकी बेटी घर पर रहती है।

तलाक के मामले में सहमति

अंजू ने बताया कि उनका तलाक के मामले में अरविंद के साथ सहमति हो रही है। उनका कहना ​​है कि वह और उनका पति लगातार बातचीत कर रहे हैं और तलाक का मुद्दा हल करने की कोशिश कर रहे हैं। यह भी कहा गया है कि उन्होंने पहले भी इस मुद्दे को हल करने की कोशिशें की हैं।

दिल्ली में नई ज़िन्दगी की शुरुआत: नौकरी, बच्चे, और आने वाला कल

अंजू ने दिल्ली में अपने नए जीवन की शुरुआत की है, जहां उन्होंने एक किराए के फ्लैट में ठेका लिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें दिन भर काम करने के बावजूद बच्चों से मिलने में उन्हें बहुत खुशी मिलती है। वह नौकरी के बाद अपने बच्चों के साथ बिताए गए समय पर खुश हैं और उन्हें बेहतर जीवन देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। आगे बढ़कर, उनकी योजना है कि वह अपनी खुद की कंपनी शुरू करेंगी, जिसमें उन्हें नेटवर्क मार्केटिंग क्षेत्र में अच्छा अनुभव है।

सीधे परीक्षा देने की योजना

इसके अलावा, अंजू ने बताया है कि वह अपने पति से तलाक लेने के लिए भी बातचीत कर रही हैं, लेकिन उनका पति तलाक देने से इंकार कर रहा है। अंजू ने यह भी बताया कि वह अपने बच्चों को बेहतर जीवन देने के लिए काम कर रही हैं और उन्होंने दिल्ली के एक कंपनी में नौकरी प्राप्त की है, जहां वह 8 घंटे तक काम करती हैं। इसके बावजूद, वह अपने बच्चों के साथ रहने का मौका नहीं गँवा रही है और उन्हें सीधे परीक्षा देने के लिए भिवाड़ी भेजने की योजना है, जिससे उनका शिक्षा में सुधार हो सके।

See also  भिवाड़ी पुलिस की गुंडागर्दी: पार्षद की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला को हेड कॉन्स्टेबल ने जड़ा थप्पड़, बाल पकड़ कर खींचे

नसरुल्लाह के आने की तैयारी

दूसरी ओर, अंजू का पति नसरुल्लाह भारत आने की तैयारी में हैं, और उन्होंने अपने दस्तावेज़ भी जमा कर दिए हैं। इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स में आई खबरों के बावजूद, अंजू ने यह तथ्य स्वीकार किया है कि वह और नसरुल्लाह एक-दूसरे से लगातार बातचीत में हैं और वे साथ में हैं। वह अभी अकेली हैं, लेकिन उन्होंने अपने बच्चों के साथ खुशी से रहने का निर्णय लिया है और उन्हें बेहतर भविष्य की दिशा में पूरी करने का प्रयास कर रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *