भिवाड़ी पुलिस की गुंडागर्दी: पार्षद की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला को हेड कॉन्स्टेबल ने जड़ा थप्पड़, बाल पकड़ कर खींचे

bhiwadi police station

भिवाड़ी में महिला के साथ बर्बरता का एक मामला सामने आया है। पार्षद और उसके भांजे ने महिला के साथ मारपीट की। फूलबाग थाना में महिला रिपोर्ट लिखाने पहुंची ने पुलिसवाले ने थप्पड़ जड़ दिए। इतना ही नहीं उसके बाल पकड़ कर खींचे और भगा दिया।

मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला के साथ पुलिसवाले ने अभद्रता की। रिपोर्ट लिखने को कहा तो हेड कॉन्स्टेबल आग बबूला हो गया। पुलिस वाले ने पहले अंदर से पट्टा मंगवाने की बात कहकर महिला को डराया। महिला थाने से बाहर आने लगी तो हेड कॉन्स्टेबल ने उसके बाल पकड़ लिए और दो थप्पड़ मार दिए।

आसपास खड़े लोगों ने विरोध किया तो हेड कॉन्स्टेबल ने उन्हें भी थाने में बंद करने की बात कहकर धमकाया। मामला राजस्थान के भिवाड़ी के रामपुरा गांव का है। महिला अब न्याय की गुहार लगा रही है।

पार्षद और उसके भांजे ने महिला को पीटा

पीड़ित महिला की बड़ी बहन पालो देवी ने बताया कि शुक्रवार रात 8 बजे उसके पड़ोस में रहने वाले पार्षद नेकचंद का भांजा संजय मोहल्ले के कुछ लड़कों से झगड़ रहा था। आवाज सुनकर छोटी बहन रज्जो (32) पत्नी सतनाम सिंह घर से बाहर निकली।

रज्जो ने संजय से झगड़ा करने की वजह पूछी तो पार्षद नेकचंद और उसका भांजा संजय बिगड़ गए। दोनों ने मिलकर रज्जो के साथ मारपीट कर दी। रज्जो के परिजन घर से बाहर आए और बीच-बचाव किया। बता दें कि रज्जो का पति सतनाम और पालो का पति मलकीत सिंह मजदूरी करता है।

थाने पहुंचकर लोगों ने किया विरोध

शनिवार सुबह 11 बजे रज्जो के साथ हुई मारपीट की शिकायत करने उसके साथ पालो देवी फूलबाग थाने पहुंचीं। जहां उसने रात के मामले को लेकर लिखित शिकायत की तो थाने का हेड कॉन्स्टेबल शिव कुमार उस पर आग बबूला हो गया। आरोपी कॉन्स्टेबल ने अंदर से पट्टा मंगवाने की बात कहकर रज्जो को डराया।

See also  भिवाड़ी में सेफ्टी टैंक खोदते समय, दो मज़दूरों की मिटटी ढहने से मौत, जिनमे से एक 5 माह की गर्भवती

रज्जो और पालो दोनों बहनें बाहर आने लगीं तो हेड कॉन्स्टेबल ने रज्जो के बाल पकड़ लिए और उसको दो थप्पड़ मार दिए। लोगों ने विरोध किया तो हेड कॉन्स्टेबल ने उन्हें भी थाने में बंद करने की बात कहकर धमकाया।

पाकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की अंजू शिफ्ट हुई दिल्ली, बच्चो और पति की ताज़ा अपडेट

थाने के बाहर खड़े महिला के परिजन ने घटना का वीडियो बना लिया। महिला के साथ थाने में हुए बर्ताव को लेकर समाज के लोगों में रोष है। फूलबाग थाने के बाहर परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

एएसपी ने कहा-जांच के बाद कार्रवाई करेंगे

मामले में फूलबाग थाना इंचार्ज और आरोपी हेड कॉन्स्टेबल शिव कुमार घटना को दबाने में जुटे हैं। महिला का आरोप है कि पार्षद नेकचंद के दबाव में उनकी एफआईआर भी दर्ज नहीं की जा रही है। साथ ही उन्हें धमकाया जा रहा है। दोपहर में पीड़ित महिला ने हेड कॉन्स्टेबल की शिकायत एएसपी दिलीप सैनी से की।

एएसपी ने पूरे मामले की जांच कर हेड कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एएसपी ने कहा- घटनाक्रम की वीडियो देखा है। जांच में दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई करेंगे

[Source]

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *