भिवाड़ी के कोटकासिम में CNG कार की पाइप धमाके के साथ फटी, लगी आग

CNG car catches fire in kotkaism bhiwadi

खैररथल-तिजारा जिले के कोटकासिम (Bhiwadi) बस स्टैंड के पास बुधवार देर रात अचानक कार में आग लग गई। चारों युवकों ने जान बचाई, जो की धारूहेड़ा से हरसोली में शादी समारोह में जा रहे थे। जब वे कोटकासिम बस स्टैंड के पास पहुंचे, तो कार में लगी सीएनजी की पाइप धमाके के साथ फट गई।

कार में आग लगती हुई देख चारों युवक जल्दी से गेट खोलकर बाहर निकल गए। इसके बाद कार 100 फुट आगे चलकर एक बिजली के पोल से टकरा गई। भागते समय, उन्होंने आसपास के लोगों से मदद मांगी और आग पर काबू पाने की कोशिश की।

चारों युवकों के कूदने के बाद, जब कार आग में तब्दील हो रही थी, लोगों की धारणा बनी कि किसी भी समय गाड़ियों में दहकती आग और धमाके का खतरा है। इस दुर्घटना से सीख यह है कि सुरक्षा को कभी भी ध्यान में रखना चाहिए, चाहे वह फायर साइड या अन्य आपदाएं हों।

यह भी पढ़े: पकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की Anju aka Fatima का अपने हिन्दुस्तानी पति और पाकिस्तानी नसरुल्ला दोनों से है सम्बन्ध, किया बड़ा खुलासा

इस दुर्घटना के पश्चात, स्थानीय अधिकारियों को सुरक्षा उपायों की जांच करने और बेहतर सुरक्षा प्रणाली लागू करने की जरूरत है। लोगों को आपदा के समय सहायता के लिए तैयार रहना चाहिए और उन्हें सुरक्षित स्थानों पर चले जाना चाहिए।

इस घटना ने बस स्टैंड पर भीड़ को एकत्रित किया, जो सामाजिक सद्भावना की भावना को मजबूत करता है। लोगों की भीड़ ने मिलकर आपातकालीन प्रणाली को स्थापित किया और जान बचाने के लिए सहायता की। इस प्रकार, आपसी सामर्थ्य और सामाजिक जागरूकता देश को सुरक्षित और मजबूत बनाती है।

Spread the love
See also  Bhiwadi ESIC Hospital के हाल है बदहाल, प्रशासन और चिकित्सक ऐसे नियम बना रहे जिससे कोई अस्पताल में अंदर प्रवेश नहीं कर सके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *