पकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की Anju aka Fatima का अपने हिन्दुस्तानी पति और पाकिस्तानी नसरुल्ला दोनों से है सम्बन्ध, किया बड़ा खुलासा

anju aka fatima from bhiwadi

Anju aka Fatima: भिवाड़ी से पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने गई अंजू, जिसे हम फातिमा भी कहते हैं, के साथ एक बड़ा अपडेट सामने आया है। वहाँ पर अंजू ने अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास होने की बात कही, भिवाड़ी में अंजू की बेटी भी अंजू के साथ ही आई थी।

अंजू ने एक वकील से बात करने के लिए अपनी बेटी के साथ भिवाड़ी पहुंची थी, जहाँ पर अंजू ने बच्चों की कस्टडी खुद के पास होने का खुलासा किया, साथ ही अंजू के पति के द्वारा लगाई गई भिवाड़ी में एक एफआईआर को लेकर भी उसे मिली क्लीनचिट मिलने का खुलासा किया है।

पाकिस्तान वापस जाने के लिए अंजू मुस्कुराई और जल्द ही नया फैसला सुनाने की बात कही, वहीं अरविंद के साथ रहने को लेकर अंजू ने कहा कि हिंदुस्तानी पति अरविंद और पाकिस्तानी पति नसरुल्ला दोनों से कॉन्टेक्ट में है, अभी बेटी का पेपर होने की वजह से वह बेटी को दिल्ली से भिवाड़ी अरविंद के पास छोड़ने आई है।

बता दें कि भारत से पाकिस्तान गई अंजू की चर्चाएं देशभर में हैं। अंजू हमेशा सुर्खियों में बनी है। कुछ दिनों पहले उसके धर्म परिवर्तन करके फातिमा बनने और नसरुल्ला से शादी करने की भी खबरें आई थीं। तो कभी नसरुल्ला ने दावा किया था कि पाकिस्तान सरकार उसे नौकरी देगी। नसरुल्ला ने अंजू पर किसी भी तरह का दबाव होने से भी इनकार किया था। उसने कहा कि अंजू जो कुछ भी कर रही है वह अपनी मर्जी से कर रही है। धर्मांतरण को लेकर भी खबरें आई थी जिस पर नसरुल्ला ने इनकार कर दिया था।

See also  भिवाड़ी के कोटकासिम में CNG कार की पाइप धमाके के साथ फटी, लगी आग

यह भी पढ़े: पाकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की अंजू शिफ्ट हुई दिल्ली, बच्चो और पति की ताज़ा अपडेट

Spread the love

One thought on “पकिस्तान से लौटी भिवाड़ी की Anju aka Fatima का अपने हिन्दुस्तानी पति और पाकिस्तानी नसरुल्ला दोनों से है सम्बन्ध, किया बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *