Bhiwadi SP Jyeshtha Maitrei ने गोकशी के मामले में उठाया नया कदम, भिवाडी थानो में मची अफरा तफरी

bhiwadi sp news update

भिवाड़ी में पुलिस अधिकारियों के बीच हो रहे गोकशी के मामले में Bhiwadi SP ज्येष्ठा मैत्रेयी का नया कदम। उन्होंने गुरुवार को पुलिस कर्मियों के तबादले का आदेश जारी किया, जो कि पुलिस जिले के 11 उपनिरीक्षकों को शामिल करता है।

इस कदम के माध्यम से, भिवाड़ी के पुलिस अधिकारी अपने गुस्से को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं। यह नहीं केवल गोकशी के मामलों में नए दृष्टिकोण को दर्शाता है, बल्कि पुलिस विभाग में भी एक नई सोच को प्रोत्साहित करता है।

इस आदेश के अनुसार, कई थानों के अधिकारियों को तबादला किया गया है। भिवाड़ी, तिजारा, टपूकड़ा, और शेखपुर अहीर थाना अधिकारी इस तबादले के अंतर्गत शामिल हैं। इसके अलावा, कुछ अन्य अधिकारियों को भी अन्य जगहों पर नियुक्त किया गया है।

चार पुलिस निरीक्षक सहित 11 उप निरीक्षकों के तबादले

Bhiwadi SP ने आदेश जारी करते हुए तिजारा थानाधिकारी देवेंद्र प्रसाद को भिवाड़ी थानाधिकारी लगाया है तो वही भिवाड़ी थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल को चोपानकी थाना अधिकारी लगाया गया है।

यह भी पढ़े: Jyeshtha Maitrei: जाने कोन है भिवाड़ी की नई SP, राजस्थान की सबसे खूबसूरत IPS ऑफिसर

पुलिस लाइन से कमलेश को शेखपुर अहीर थाना अधिकारी लगाया है इसी तरह टपूकड़ा थाना अधिकारी हरदयाल को खुशखेड़ा थाना अधिकारी लगाया गया है।

पुलिस लाइन से सत्यनारायण को यूआईटी फेस थर्ड थाना अधिकारी लगाया है। थाना अधिकारी फैज थर्ड से वीरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन में भेजा गया है, तो वहीं इसी तरह डीएसटी प्रभारी और चौपानकी थाना अधिकारी दारा सिंह को भी पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

See also  Bhiwadi ESIC Hospital के हाल है बदहाल, प्रशासन और चिकित्सक ऐसे नियम बना रहे जिससे कोई अस्पताल में अंदर प्रवेश नहीं कर सके

खुशखेड़ा से हनुमान प्रसाद को तिजारा थानाधिकारी लगाया है। शेखपुर अहीर थाना अधिकारी भगवान सहाय को थाना अधिकारी टपूकड़ा लगाया गया है ।

इसी तरह लोकेश कुमार को भिवाड़ी थाने से तिजारा थाना, पुनीत कुमार को तिजारा थाने से पुलिस लाइन और अनिल कुमार को भिवाड़ी थाने से पुलिस लाइन में भेजा गया है।

मटिला चौकी प्रभारी प्रकाश को DST प्रभारी बनाया गया है, वहीं पुलिस लाइन से हनुमान सहाय को भिवाड़ी थाने में लगाया है। यूआईटी फेस थर्ड थाने से बिसना कुमारी को भिवाड़ी थाना भेजा गया है।

यह कदम भिवाड़ी पुलिस विभाग में ईमानदारी और प्रशासनिक बदलाव की प्रक्रिया को दर्शाता है। यह एक सकारात्मक कदम है जो सुरक्षा और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए अपने कर्तव्यों का पालन कर रहा है।

इस आदेश के साथ, भिवाड़ी के पुलिस अधिकारी नए उत्साह और संवेदनशीलता के साथ अपने कार्य को निभाएंगे, जिससे समाज में विश्वास और समर्थन मिलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *