भिवाड़ी के पास के गांव के दो स्कूलों में चोरी, फूलबाग थाना क्षेत्र की घटना

भिवाड़ी के पास के गांव के दो स्कूलों में चोरी

भिवाड़ी फूलबाग थाना क्षेत्र के दो गांवो में संचालित मिडिल स्कूल में सोमवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने करीब एक दर्जन कमरों के ताले तोड़कर उन में रखे सामान को चुरा ले गए।

सुबह जब बच्चे और स्टाफ स्कूल आया तो पूरे मामले का पता चल पाया, एक स्कूल से बदमाश गैस सिलेंडर और म्यूजिक सिस्टम ले गए तो वहीं दूसरे स्कूल में उन्हें कुछ नहीं मिला तो वापस लौट गए। इसको लेकर स्कूल के हेड मास्टर ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है।

पहले तोड़े ताले फिर दिया चोरी को अंजाम

एक स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गई जिसमें एक चोर का चेहरा साफ नजर आ रहा है।
भिवाड़ी थाना क्षेत्र के कालाका गांव में संचालित मिडिल स्कूल की हेडमास्टर सुंदर भाई ने बताया कि उनके पास सुबह 8:30 बजे सफाई कर्मचारी का फोन आया की स्कूल में करीब 5 से 6 कमरों के ताले टूटे हुए हैं और पूरा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है उन्होंने तुरंत ही स्कूल में आकर देखा तो बदमाश स्कूल से दो भरे हुए गैस सिलेंडर और स्कूल में रखा म्यूजिक सिस्टम चोरी कर ले गए थे।

Also Read: भिवाड़ी: हीटर पर हाथ तापते समय एक स्कूल प्रिंसिपल की मोके पर ही मौत

तुरंत ही ग्रामीणों को सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी जुटाई है। तो वहीं दूसरी तरफ क्षेत्र के ही शीथल गांव में संचालित मिडिल स्कूल में भी बदमाशों ने करीब 5 से 6 कमरों के ताले तोड़ दिए लेकिन यहां पर सभी कमरे खाली होने के कारण कोई भी सामान नहीं ले जा पाए।

See also  भिवाड़ी में सेफ्टी टैंक खोदते समय, दो मज़दूरों की मिटटी ढहने से मौत, जिनमे से एक 5 माह की गर्भवती

वही स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की हरकत कैद हो गई, सीसीटीवी में साफ तौर से देखा जा सकता है कि दो बदमाश स्कूल में बड़ी आराम से घुसे हैं और कमरों के ताले तोड़कर उसमें सामान चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने दोनों ही स्कूल के प्रधानाध्यापकों की शिकायत पर स्कूल में जाकर पूरे मामले की जानकारी जुटाई है और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

[Source]

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *